.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 18 April 2014

एचएसबी की 5 मई को प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा होगी स्थगित

** जिनके पास कैट स्कोर नहीं, उनके लिए फैसला
हिसार : गुरु जम्भेश्वर तकनीकी एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (जीजेयू)के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस (एचएसबी) की 5 मई को प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा स्थगित हो सकती है। जिन विद्यार्थियों के पास कैट स्कोर 2014 नहीं है, उनके लिए एचएसबी ने प्रवेश परीक्षा की तारीख बढ़ाने का फैसला लिया है। एचएसबी ने परीक्षा टालने का प्रस्ताव जीजेयू प्रशासन को भेज दिया है। परीक्षा की नई तिथि की घोषणा प्रशासन की तरफ से अनुमति मिलने के बाद ही की जाएगी।  
यह है कारण : 
हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस के निदेशक डॉ. एससी कुंडू ने बताया कि जिस दिन एचएसबी में 5 मई को प्रवेश परीक्षा है उसी दिन स्नातक की बीकॉम व बीबीए की भी परीक्षा हैं। इन्हीं कक्षाओं के विद्यार्थी एमबीए और एमकॉम में दाखिले के लिए आवेदन करते हैं। इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए ही एचएसबी प्रबंधन ने प्रवेश परीक्षा टालने का फैसला किया है। 
किन विद्यार्थियों के होने हैं दाखिले 
एमबीए में विद्यार्थियों का दाखिला कैट स्कोर 2013 के आधार पर किया जाएगा। जिन विद्यार्थियों के पास कैट स्कोर 2014 नहीं है। उनके लिए हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस में 5 मई, 2014 को प्रवेश परीक्षा होनी है। एमकॉम में दाखिले के लिए 5 मई को दोपहर बाद प्रवेश परीक्षा होनी थी। एमबीए व एमकॉम की मेरिट लिस्ट 7 मई, 2014 को जारी होनी है। एचएसबी की ओर से 5 मई होने वाली प्रवेश परीक्षा में मेरिट लिस्ट के आधार पर एमबीए व एमकॉम की 12 मई से 21 मई तक काउंसिलिंग होनी थी।                                                         db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.