.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 12 June 2014

'अतिथि' को सरकार दे रही लॉलीपाप

** सीएम की घोषणा पर अध्यापक संघ बोला, हुड्डा शिक्षक नहीं कार्यकर्ता टीम तैयार कर रहे हैं
सिवानी मंडी : सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की गेस्ट टीचर्स को पक्का करने की घोषणा का अध्यापक संघ की नाराजगी जाहिर की है। बुधवार को अशोक पार्क में एक मीटिंग का आयोजन कर सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया। अतिथि अध्यापक संघ के नेताओं ने कहा कि सरकार विधानसभा चुनावों में हार के डर से शिक्षकों को पक्का नहीं बल्कि लॉलीपाप देकर 15000 अतिथि कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करना चाहती है। संगठनों के नेताओं ने कहा कि अगर उनकी पक्की नियुक्त नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन करेंगे। 
जानकारी के अनुसार सीएम ने अतिथि अध्यापकों को पक्का करने की घोषणा की है जिसमें शर्त रखी है कि जिन अध्यापकों को दस साल हो गए हैं उन्हें पक्का ा कर दिया जाएगा। इस पर चर्चा के लिए आयोजित बैठक में अनुबंधित अध्यापक संघ की प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा रानी ने कहा कि अतिथि अध्यापकों को राज्य सरकार की तरफ से नियुक्त हुए अधिकतम 8 साल ही हुए हैं। हरियाणा सरकार का कार्यकाल पूरा होना वाला है। ऐसे में सवाल उठता है कि सरकार चुनाव में अतिथि अध्यापकों को पक्का करने का लॉलीपाप देकर चुनाव जितना चाहती है। 
खंड के राजकीय अध्यापक संघ प्रधान उमराव सिंह ने कहा कि सरकार लोगों को बरगलाने का काम कर रहीं है। सरकार को दस साल के कार्यकाल की शर्त को हटाना चाहिए क्योंकि ऐसा केवल अपनी चुनावी रोटी सेंकने के लिए किया जा रहा है। जब किसी अध्यापक को दस साल हुए नहीं तो सरकार लगाएगी किसे। सीएम झूठे वादे कर वोट बटोरना चाहते हैं। झूठे वादों के खिलाफ जन-जन को जागरूक किया जाएगा। 
 राजकीय अध्यापक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष रामकिशन ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक है जिसके कारण ऐसा स्टंट किया गया। कांग्रेस को पता है कि वो अगली बार नहीं आएगी।                              dbhsr


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.