.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 7 May 2015

गेस्ट टीचर : कल करनाल में आरपार की लड़ाई का ऐलान

** गेस्ट टीचर रोजगार को बचाने को जान की बाजी लगाने के लिए तैयार 
मुस्तफाबाद : हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के ब्लॉक प्रधान नितिन लांबा की अध्यक्षता मे मुस्तफाबाद कार्यकारिणी की मीटिंग हुई। लांबा ने कहा कि सरकार अतिथि अध्यापकों के साथ अन्याय कर रही है। जिसे अतिथि अध्यापक किसी भी सूरत मे बर्दाश्त नहीं करेंगे। ब्लॉक कोषाध्यक्ष रिषिपाल कलावड़ ने कहा कि अतिथि अध्यापक अपने रोजगार को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाने के लिए तैयार है। क्योंकि हमारे पास इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं है। 
सरकार खुद ही कोर्ट मे गलत आंकड़े पेश कर अतिथि अध्यापकों को बाहर निकालने का षडयंत्र रच रही है। ब्लॉक महासचिव धर्म सिंह गौलनी ने कहा कि अतिथि अध्यापकों को सरकार से यह उम्मीद थी कि भाजपा सरकार आते ही उनके अच्छे दिन आएंगे। इन अध्यापकों के अच्छे दिन तो नहीं आए, परंतु इसके विपरीत रोजी रोटी के लाले पड़ गए है। ब्लॉक सचिव अजय शर्मा, ललित शर्मा ने कहा कि सभी अतिथि अध्यापक अपने परिवार सहित आठ मई को शुरू होने वाले महापडाव मे बढ़-चढ़कर भाग लेंगे और जब तक सरकार नियमित नहीं करती। तब तक करनाल किसी भी सूरत मे नहीं छोड़ेंगे। 
प्रदर्शन को लेकर सुरक्षा आरएएफ के हवाले 
सीएम सिटी में गेस्ट शिक्षकों ने आठ मई को परिवार सहित धरना-प्रदर्शन से निपटने के लिए शहर की सुरक्षा की जिम्मेवारी रैपिड एक्शन फोर्स के भरोसे है। एसपी अभिषेक गर्ग ने अब धरने-प्रदर्शनों शहर की व्यवस्था पुलिस प्रशासन के साथ रैपिड एक्शन फोर्स के 161 जवानों को सौंप दी है। इस फोर्स का काम शहर में हाेने वाले धरने प्रदर्शनों में व्यवस्था बनाए रखना और खाली समय में शहर के चौराहों पर ट्रैफिक को संभालने में लगाई गई है।
फूंका वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का पुतला 
हिसार : गेस्ट टीचरों को हटाने बीजेपी द्वारा की गई वायदा खिलाफी के विरोध में गेस्ट टीचर क्रांतिमान पार्क में इक्कठा हुए और शहर में प्रदर्शन करते नागोरी गेट पर प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु का पुतला फूंका। हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष कृष्ण धारसूल ने कहा कि सरकार ने षड्यंत्र के तहत गेस्ट टीचरों को हटाने की मंशा से झूठे आंकड़े पेश कर कोर्ट को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने बताया कि 8 मई से गेस्ट टीचर करनाल में महापड़ाव डालेंगे और नियमित होने तक किसी भी हाल में पीछे नहीं हटेंगे।                                               db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.