.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 17 March 2014

स्नातक रिअपीयर परीक्षाएं 25 मार्च से


रोहतक : स्नातक रिअपीयर करने वाले विद्यार्थियों को अगली कक्षा में दाखिला लेने के लिए परिणाम को अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। अब री अपीयर का परिणाम भी नियमित परिणाम के साथ या इससे पूर्व ही जारी कर दिया जाएगा। इसी के चलते एमडीयू के स्नातकीय (यूजी)-री-अपीयर- दूसरे तथा चौथे सेमेस्टर की परीक्षा 25 मार्च से कराने का फैसला लिया गया है। 
यह परीक्षा पहले मई माह में कराई जानी थी। विद्यार्थियों के हित को देखते हुए एमडीयू परीक्षा नियंत्रक की ओर से ये कदम उठाया गया है। ये परीक्षाएं 25 मार्च से शुरू होगी। विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. बीएस सिन्धु ने बताया कि परीक्षा सारिणी एमडीयू वेबसाइट पर उपलब्ध है। डॉ. सिन्धु ने बताया कि जिन अभ्यार्थियों ने कालेज के माध्यम से परीक्षा फार्म भरे हैं, वे संबंधित कॉलेज के प्राचार्य से अनुक्रमांक प्राप्त कर सकते हैं। 
 जिन अभ्यार्थियों ने सीधे ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरा था, वे वेबसाइट से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में तकनीकी दिक्कत की सूरत में नायसा कम्युनिकेशंस से संपर्क किया जा सकता है। वहीं एमडीयू कोर्ट की 28 मार्च को वार्षिक बैठक में कार्यकारी परिषद (ईसी) की सदस्यता के लिए चुनाव होगा।                                                                            db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.