.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 7 June 2014

दिल्ली के लिए पैदल मार्च पर निकले कंप्यूटर शिक्षक पिपली पहुंचे

** पंचकूला से पैदल मार्च करते हुए पहुंचे कुरुक्षेत्र 
** तपती सड़क व आग बरसाता सूरज नहीं कम कर सका हौसला 
पिपली : प्रदेश सरकार की नीतियों से खफा कंप्यूटर शिक्षकों का जत्था शुक्रवार को पिपली पहुंचा। पंचकूला से चला से चला यह जत्था दिल्ली पहुंचेगा और प्रदेश सरकार की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेगा। तपती सड़कों और आग बरसाता सूरज की भी पैदल आ रहे शिक्षकों ने परवाह नहीं की। 
गौरतलब है कि सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व कंप्यूटर अध्यापकों के बीच तीन जून को हुई बातचीत विफल रही। इसके विरोध में पंचकूला के शिक्षा सदन से तीन जून को दिल्ली के लिए रवाना हुए। भीषण गर्मी में पैदल मार्च करते हुए करीब 200 कंप्यूटर शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। राज्य प्रधान बलराम धीमान ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिक्षा विभाग व सरकार कंपनी से सांठगांठ करके मुनाफा कमाने के चक्कर में है। अपने मुनाफे के चक्कर में सरकार कंप्यूटर अध्यापकों का शोषण कर रही है। 
जिप चेयरमैन को सौंपा ज्ञापन : 
पिपली आने पर कंप्यूटर शिक्षकों से मिलने जिला परिषद के चेयरमैन प्रवीण चौधरी भी पहुंचे। जहां शिक्षकों ने चौधरी को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। प्रवीण ने कहा कि वे उनकी मांगों को पूरा कराने के लिए अपनी तरफ से पूरा प्रयास किया जाएगा। कंप्यूटर शिक्षकों का शोषण किसी तरह से नहीं होने देंगे।                                             dbkkr

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.