.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 21 June 2015

नियुक्ति का इंतजार कर रहे जेबीटी आज जाएंगे पंचकूला

** दस माह से कर रहे नियुक्ति की मांग 
फतेहाबाद : पिछले दस माह से अपनी नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे जेबीटी शिक्षक रविवार से पंचकूला में शुरू होने वाले महापड़ाव में जिलेभर से सैकड़ों नव चयनित प्राथमिक अध्यापक प्रदेश संगठन सचिव सतदेव झाझड़ा के नेतृत्व में कूच करेंगे नियुक्ति का इंतजार कर रहे 9455 नवचयनित जेबीटी शिक्षकों का दावा है कि उन्हें धीरज रखते हुए लंबा समय बीत चुका है, इसीलिए आंदोलन की राह पकड़नी होगी। 
शिक्षा विभाग में प्राथमिक शिक्षक के रूप में चयनित हुए जेबीटी शिक्षकों ने अब नियुक्ति के लिए 21 जून से पंचकूला में शिक्षा सदन के पास हुडा ग्राउंड में महापड़ाव डालने का ऐलान किया है। पात्र अध्यापक संघ के बैनर तले जिले के सभी नवचयनित जेबीटी शिक्षक महापड़ाव में शिरकत करेंगे। 
झाझड़ा ने बताया कि मार्च में करनाल में नवचयनित जेबीटी शिक्षकों ने प्रदेशस्तरीय रैली की थी और तब मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वादा किया था कि 77 दिन में दस्तावेजों की जांच पूरी कर चयनित जेबीटी शिक्षकों को ज्वाइन करवा दिया जाएगा। 
अब 77 दिन पूरे होने के बावजूद अभी तक नियुक्ति देने की कोई प्रक्रिया भी शुरू नहीं की गई है। नियुक्ति में हो रही देरी से चयनित जेबीटी शिक्षकों में भारी रोष है और नियुक्ति पत्र मिलने तक महापड़ाव जारी रहेगा।                                                         db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.