.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 21 June 2015

योग नहीं, कल मनायेंगे निंदा दिवस


महेन्द्रगढ़ : पिछले बुधवार से चौ. देवीलाल पार्क में  डेरा डाले बर्खास्त अतिथि अध्यापकों ने  महापड़ाव के तीसरे दिन घोषणा की है कि वे 21 जून को योग दिवस नहीं बल्कि निन्दा दिवस के रूप में मनायेंगे। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के गृह क्षेत्र महेन्द्रगढ़ में आंदोलनरत इन लागों ने कहा कि रविवार को वे अपने टेंट के चारों ओर काले झंडे लगाएंगे।
इधर,जेबीटी स्टूडेंट्स ने आज आंदोलनकारी अतिथि अध्यापकों के बीच पहुंच कर उन्हें अपना समर्थन देने की घोषणा की। इन अध्यापकों के समर्थन में उन्होंने नारेबाजी भी की।
हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र शास्त्री व प्रदेश प्रवक्ता अजय लोहान ने कहा कि जब प्रदेश सरकार ने उनके मुंह का निवाला ही छीन लिया तो भला वे योग कैसे कर सकते हैं। संघ के उपप्रधान कुलदीप झरोली, सुभाष रावीस, कोषाध्यक्ष कृष्ण धारसूल व महासचिव पारस शर्मा ने कहा कि गेस्ट टीचर भाजपा द्वारा दिए गए धोखे से आहत हैं।  कल  से प्रभावित अध्यापक हरियाणा सरकार के विरुद्ध पोल खोलो अभियान शुरू कर देगी। इसके लिये प्रभावित अध्यापकों की 10 टीमों का गठन कर दिया गया है।
शिक्षा मंत्री या सरकार से ही वार्ता
हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र शास्त्री व प्रदेश प्रवक्ता अजय लोहान ने कहा कि कि वे सरकार से वार्ता के लिये तैयार हैं, मगर इस बार वे अधिकारियों से बात नहीं करेंगे बल्कि हरियाणा सरकार या शिक्षा मंत्री से सीधी बात करेंगे। सरकार उन्हें अधिकारिक तौर पर वार्ता का न्योता भेजे।                                 dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.