.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 22 June 2015

हमें नहीं पता था कि गेस्ट टीचर्स का मामला कोर्ट में चल रहा है : शिक्षा मंत्री रामबिलास

** गेस्ट टीचर्स के मामले में शिक्षा मंत्री रामबिलास का यू टर्न,कहा
** पिछले साल चुनाव से पहले जंतर-मंतर पर गेस्ट टीचर्स को पक्का करने का वायदा किया था
महेंद्रगढ़ : पिछले चार दिन से शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के गढ़ में महापड़ाव डाले गेस्ट टीचर्स के मामले में शिक्षा मंत्री चुनाव से पहले दिए अपने बयान से पलट गए हैं। पिछले साल फरवरी में दिल्ली में जंतर-मंतर पर शर्मा ने बयान दिया था कि वे सत्ता में आते ही प्रदेश के 15000 गेस्ट टीचर्स को पक्की नौकरी देंगे, लेकिन रविवार को उन्होंने इससे मुकरते हुए कहा कि उस वक्त हम विपक्ष में थे, हमें नहीं पता था कि गेस्ट टीचर्स का मामला कोर्ट में चल रहा है और उन्हें हटाया जाएगा।
उन्होंने यह भी कहा कि मेरे वायदे पर गेस्ट टीचर्स ने पार्टी को वोट दिया और सत्ता तक पहुंचे, ऐसे हम उन्हें भुला भी नहीं सकते। प्रो. रामबिलास शर्मा ने रविवार को अपने निवास पर प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान यह बात कही। शर्मा ने कहा कि जंतर-मंतर पर उन्होंने गेस्ट टीचर को वायदा किया था कि सरकार आने पर वे उन्हें पक्का करेंगे लेकिन उस समय उन्हें कोर्ट के मामले की जानकारी नहीं थी। इसलिए वायदा पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि सरकार की गेस्ट टीचरों के साथ पूरी सहानुभूति है। भविष्य में होने वाली भर्ती में गेस्ट टीचर का पूरा ध्यान रखा जाएगा। प्रदेश सरकार जल्द ही 30 हजार शिक्षकों को भर्ती करेगी। 
हुड्डा पर साधा निशाना
शिक्षामंत्री ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि योग का संदेश रविवार को दुनिया भर के 177 देशों में गूंजा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी आरोप लगा रहे हैं सरकार योग पर राजनीति कर रही है, लेकिन वे उन्हें एक बात कहना चाहते हैं कि जब नारनौल में भूपेंद्र सिंह हुड्डा बाबा रामदेव के कार्यक्रम में शामिल हुए थे, तब उन्हें यह राजनीति क्यों नहीं नजर आई।                                                                             au

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.