.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 20 June 2015

अतिथियों की हुंकार लेकर रहेंगे हक


महेंद्रगढ़ : अतिथि अध्यापकों का महापड़ाव शुक्रवार को तीसरे दिन भी जारी रहा। भीषण गर्मी के बीच टेंट तले बैठे अध्यापक उन्हें हटाने का विरोध करते रहे, वहीं पुलिस कर्मचारी भी धूप में डटे रहे। रोजाना सैकड़ों की संख्या में अतिथि अध्यापक धरनास्थल पर आ रहे हैं। वक्ताओं ने उपस्थित अतिथि अध्यापकों से कहा कि उनके पास अब खोने के लिए कुछ नहीं है और वे यहां से अपना हक लेकर ही उठेंगे। इससे कम पर कोई समझौता नहीं होगा। यह भी ऐलान किया कि 21 को योग दिवस की बजाय निंदा दिवस मनाया जाएगा। 
अतिथि अध्यापक संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र शास्त्री व प्रदेश प्रवक्ता अजय लोहान ने कहा कि सरकार व पुलिस प्रशासन महेन्द्रगढ़ की जनता की नजरों में अतिथि अध्यापकों को बदनाम करने के लिए ओछे हथकंडे अपना रहे है। संघ नेताओं ने बताया कि प्रदेश भर के गेस्ट टीचर बीजेपी द्वारा किए गए धोखे से आहत हैं और इसके विरोध में 21 जून को योग दिवस के रूप में न मनाकर निंदा दिवस के रूप में मनाएंगे। रविवार को वे अपने टेंट के चारों और काले झंडे लगाकर योग दिवस का विरोध करेंगे। 
शराब पीकर हंगामा करने पहुंचा पुलिस का जवान : 
कर्मचारी नेताओं ने बताया कि बृहस्पतिवार रात पुलिस के कर्मचारी अतिथियों को बदनाम करने व जनता की नजरों में छवि खराब करने के लिए सिविल ड्रेस में शराब पीकर गेस्ट टीचर बनकर आ गए। पहले तो वहां हुड़दंग मचाया, फिर वहां खड़ी एक गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि उक्त कर्मचारी मेवात जिले का है और उसे निलंबित कर दिया गया है।                                                                dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.