.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 27 June 2015

ढिलाई बरतने पर 178 बीएलओ को दिए नोटिस

** वोटर लिस्ट को आधार से जोड़ने का काम अधूरा 
जींद : जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में मतदाता सूचियों को आधार नंबर से जोड़ने के काम में कोताही बरतने वाले 178 बूथ लेवल अधिकारियों को नोटिस जारी किये गए है। 
एडीसी गौरी पाराशर जोशी ने बताया कि समयबद्ध तरीके से मतदाता सूचियों को आधार नंबर से जोड़ने के लिए कार्य जारी है और सभी बूथ लेवल अधिकारियों को 30 जून 2015 तक 85 प्रतिशत कार्य पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। अवधि तक लक्ष्य पूरा नहीं करने वाले बीएलओ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने बताया कि कार्य में कोताही बरतने पर नरवाना के 64, उचाना कलां के 32 जींद के 17 तथा जुलाना विधानसभा के 65 बीएलओ को नोटिस थमाए गए है। एडीसी ने बताया कि जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के कुल 879 बूथ है। और कुल 879759 मतदाता है, इनमें से 558257 मतदाताओं की सूची को आधार नंबर से जोड़कर 64 प्रतिशत काम पूरा कर लिया गया है। 
एडीसी ने बताया कि जिन मतदाताओं ने आधार नंबर नहीं दिया है वे अपने बीएलओ को आधार नंबर दे दें। उन्होंने आम मतदाताओं का आह्वान करते हुए कहा कि वे अपने आधार कार्ड अवश्य बनवा लें।                                                            db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.