.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 26 June 2015

नवचयनित जेबीटी मामले में सरकार जाएगी हाईकोर्ट

चंडीगढ़ : नियुक्ति पत्र दिए जाने की मांग को लेकर पंचकूला स्थित शिक्षा सदन के बाहर धरना दे रहे हरियाणा के नवचयनित जेबीटी के लिए शिक्षा विभाग पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में लंबित केस की जल्द सुनवाई के लिए सप्लीमेंटरी अपील दाखिल करेगा। यह आश्वासन वीरवार को धरनास्थल पर पहुंचे एलीमेंटरी शिक्षा के निदेशक आरएस खरब ने दिया।
उन्होंने नवचयनित जेबीटी को बताया कि सरकार उनके प्रति टालमटोल का रवैया नहीं अपना रही, बल्कि मामले में हाईकोर्ट में केस पेंडिंग होने के कारण कोई भी फैसला अदालती फैसले के बाद ही लिया जा सकता है। बावजूद इसके सरकार जल्द ही हाईकोर्ट में एक सप्लीमेंटरी अपील दाखिल कर केस की जल्द सुनवाई का आग्रह करेगी, ताकि जेबीटी को जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र देकर स्कूलों में तैनात किया जा सके। उन्होंने कहा कि कोर्ट के निर्देश पर ही जेबीटी मामले में की गई जांच की रिपोर्ट भी पहले कोर्ट के समक्ष ही जानी है, ऐसे में शिक्षकों को धैर्य से इंतजार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग भी जल्द से जल्द नवचयनित जेबीटी को स्कूलों में भेजना चाहता है ताकि बच्चों की पढ़ाई को तेजी मिल सके। उधर, पात्र अध्यापक संघ के प्रधान पवन चमारखेड़ा ने कहा कि नवचयनित जेबीटी तब तक वापस नहीं लौटेंगे, जब तक उन्हें नियुक्ति पत्र नहीं मिल जाते। 
उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग जेबीटी की नियुक्ति में रोड़ा अटकाने के लिए ही कानून का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं।                                                          au

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.