.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 1 November 2013

स्कूल प्राध्यापकों की हो कॉलेज काडर पर पदोन्नति

** ऑटो मार्केट में हसला की बैठक में उठी मांग
रेवाड़ी : हरियाणा स्कूल लेक्चरर एसोसिएशन ने सरकार और शिक्षा निदेशालय से प्राध्यापकों की लंबित मांगों को जल्द पूरा कराने की मांग की है ताकि शिक्षण संस्थानों में कार्य प्रभावित नहीं हो। हसला प्रधान हरीश कुमार की अध्यक्षता में ऑटो मार्केट स्थित कार्यालय में आयोजित बैठक में सरकार के समक्ष ज्ञापन भेजकर शिक्षा के नाम पर लगातार किए जा रहे प्रयोगों पर तुरंत रोक लगाने की मांग की।
प्राध्यापकों ने कहा कि एक हजार सीनियरिटी लिस्ट तक सभी लेक्चररों को प्राचार्य पद पर शीघ्र पदोन्नति दी जाए ताकि खाली पड़े प्राचार्यों के पदों को भरा जा सके। इसके अभाव में अभी विद्यार्थियों की पढ़ाई पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। राज्य उपप्रधान अभय सिंह ने शिक्षा निदेशालय से एसीपी अवार्ड की शक्तियां वापस निदेशालय से जिलास्तर पर दिए जाने की मांग की। हरीश कुमार ने कहा कि 54सौ ग्रेड पे की लंबित मांग का शीघ्र नोटिफिकेशन सरकार जारी करे जिसकी प्रदेश की शिक्षामंत्री पहले ही घोषणा कर चुकी हैं।
बैठक के बाद राज्य उपप्रधान के नेतृत्व में शिक्षामंत्री और शिक्षा निदेशालय के नाम ज्ञापन भेजा गया। इस मौके पर भीम सिंह बावल, विजय कुमार, जितेंद्र कोसली, अभय गुगोढ़, डॉ. मनोज नाहड़, राजसिंह बुड़ौली, महासचिव दिनेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, डॉ. महावीर, नरेंद्र, रुपचंद कंवाली, दीपिका मंदौला, रविबाला डहीना, नम्रता आदि ने भी विचार रखे।       db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.