.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 21 March 2014

न लगाएंगी कक्षाएं, न ही डालेंगी वोट

** बीए का खराब रिजल्ट आने पर भोडियाखेड़ा की छात्राओं ने जताया विरोध   
फतेहाबाद : बीए के खराब रिजल्ट को लेकर सीडीएलयू के खिलाफ गुरुवार को गर्ल्स कॉलेज भोडियाखेड़ा की छात्राओं ने भी अपना विरोध जताया। छात्राओं ने यूनिवर्सिटी के खिलाफ नारेबाजी की और रिजल्ट सही न आने तक कक्षाओं का बहिष्कार करने व मतदान न करने का ऐलान किया। छात्राओं ने कक्षाओं का बहिष्कार कर फतेहाबाद-भट्टू मार्ग पर जाम लगाया। सिटी एसएचओ गौरव शर्मा व कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल प्रो. सीताराम शर्मा ने छात्राओं को समझाया जिसके बाद छात्राएं वापस कॉलेज पहुंची। छात्राओं ने कहा कि पिछली बार की तरह उनके कॉलेज के रिजल्ट में इस बार भी गिरावट आई है। उन्होंने कहा कि इस बार यूनिवर्सिटी ने बड़े पैमाने पर बीए का रिजल्ट खराब दिया। 
उन्होंने कहा कि अंग्रेजी विषय के अलावा दूसरे विषयों में अच्छे नंबर आने के कारण यूनिवर्सिटी के रिजल्ट पर संशय है। छात्राओं ने मांग की कि यूनिवर्सिटी उनके रिजल्ट को सुधारे और सही रिजल्ट तैयार करके उसे जारी करे। यहां बता दें कि बुधवार को एमएम कॉलेज के विद्यार्थियों ने भी रिजल्ट खराब आने को लेकर यूनिवर्सिटी के खिलाफ हंगामा किया था। इस विरोध के बाद कॉलेज प्रशासन पर यूनिवर्सिटी से रिजल्ट को चेकआउट करने का दबाव बना था। 
लिखित में दर्ज करवाई जाएगी आपत्ति : शर्मा
गर्ल्स कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल प्रो. सीताराम शर्मा ने कहा कि छात्राओं ने रिजल्ट खराब आने पर अपना विरोध जताया था। उन्होंने कहा कि रिजल्ट से संबंधित छात्राओं की आपत्ति को लिखित में यूनिवर्सिटी में दर्ज करवाया जाएगा और कॉलेज स्टाफ छात्राओं का पूरा सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है। 
सही करना होगा परिणाम 
छात्राओं ने इस मामले को लेकर कहा कि जब तक यूनिवर्सिटी उनके परिणाम को ठीक नहीं करती, तब तक हम कक्षाएं नहीं लगाएंगी। इतना ही नहीं आने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान भी नहीं करेंगी।                            db


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.