.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 7 March 2014

सैकड़ों विद्यार्थियों के परीक्षा देने पर संशय

कोसली : परियोजनाओं के नामकरण विवाद को लेकर कोसली-भाकली गांवों में हुई हिंसक घटना में मारे गए एक बुजुर्ग के शव को लेकर गुरुवार को ग्रामीण कोसली में सड़क पर बैठ गए। कस्बा पूरी तरह से बंद रहा, अप्रिय घटना को रोकने के लिए जगह जगह पुलिस बल तैनात किया गया है। इस घटना में गांव भाकली व कोसली के सैकड़ों विद्यार्थियों का भविष्य भी दांव पर लग गया है। 
सात मार्च से कक्षा 10 वीं व 12 वीं की परीक्षाएं शुरू होने जा रही है। कोसली व भाकली के राजकीय स्कूलों में परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं जिसमें दोनों गांवों के निजी स्कूलों में पढऩे वाले विद्यार्थी इन केंद्रों पर परीक्षा देंगे। तनाव को देखते हुए दोनों गांवों के ग्रामीण अपने बच्चों को भेजने से डर रहे हैं। इससे सैकड़ों बच्चों के परीक्षा देने पर संशय बना हुआ है। सूत्रों के अनुसार हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के अधिकारियों ने घटना के मद्देनजर स्कूल संचालकों से परीक्षा केंद्र इधर उधर किए जाने की रिपोर्ट मांगी है।
पुलिस अधिकारियों से मिले ग्रामीण 
गुरुवार देर शाम जिला प्रशासन ने तय किया है कि 7 मार्च को होने वाली बोर्ड की परीक्षा में दोनों गांवों के विद्यार्थियों को सुरक्षा दी जाएगी। इस बारे में दोनों गांवों के ग्रामीण पुलिस अधिकारियों से मिले।                                                 dbrwd

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.