.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 22 March 2015

दूसरे दिन भी गेस्ट टीचर्स ने किया हंगामा


गुड़गांव : शिक्षा मंत्रालय के द्बारा गेस्ट टीचर्स को हटाने संबंधी सूचना के बाद से भड़के गेस्ट टीचर्स ने दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी रखा। भारी संख्या में गेस्ट टीचर्स ने बीईओ कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। इन्होंने शिक्षा मंत्री को उनका किया वादा दिलवाते हुए स्थायी नौकरी देने की मांग की।
गेस्ट टीचर्स का नेतृत्व ब्लॉक अध्यक्ष संतोष कुमारी ने किया। उन्होंने कहा कि पिछले एक दशक से भी अधिक समय से सरकारी स्कूलों में सेवाएं दे रहे शिक्षक अब न तो किसी दूसरे स्थान पर नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं और न ही बेरोजगार होने की स्थिति में उनका भविष्य बचेगा। उनके अनुसार सरकार को गेस्ट टीचर्स के अनुभव को भी ध्यान में रखना चाहिए। इन गेस्ट टीचर्स ने दूसरे दिन भी कक्षाओं व परीक्षाओं का बहिष्कार किया। इसके चलते परीक्षाएं भी प्रभावित होने की आशंका बन गई है।
गेस्ट टीचर्स ने दिनभर बीईओ कार्यालय के समक्ष बैठकर प्रदर्शन किया। इन्होंने शिक्षा मंत्री व प्रदेश सरकार से गुजारिश की है कि चुनाव से पूर्व किया गया वायदा निभाकर गेस्ट टीचर्स को स्थायी नौकरी दें ताकि वे अपना भविष्य सुरक्षित जानकर बच्चों का भविष्य भी संवार सकें।                                   dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.