.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Wednesday 10 February 2016

आखिरी मौका : नवचयनित जेबीटी को जांच के लिए 17 को बुलाया बोर्ड

** हुड्‌डा सरकार में भर्ती हुए 9455 जेबीटी की शिक्षा विभाग कर रहा फोरेंसिक एवं दस्तावेजों की जांच
खरखौदा/ सोनीपत : शिक्षा विभाग ने जेबीटी उम्मीदवारों को अंगूठों की जांच के लिए आखिरी मौका दिया है। विभाग ने कहा कि अब तक जांच में शामिल नहीं होने वाले दोनों सूचियों के उम्मीदवार 17 फरवरी को शिक्षा बोर्ड भिवानी पहुंचकर जांच कराएं। जांच में शामिल होने वाले उम्मीदवार का चयन रद्द कर दिया जाएगा।
हाईकोर्ट के आदेश के बाद जारी हुई जेबीटी की दूसरी सूची के चयनित उम्मीदवारों की फोरेंसिक एवं दस्तावेजों की जांच 16 फरवरी तक पूरी की जाएगी। इससे पहले मौलिक शिक्षा निदेशालय ने मुख्य सूची में चयनित 9455 उम्मीदवारों की यह जांच भिवानी बोर्ड के माध्यम से कराई थी, लेकिन इसमें सैकड़ों उम्मीदवारों ने हिस्सा नहीं लिया। यही स्थिति दूसरी सूची की है। इसके चलते विभाग ने चयनित उम्मीदवारों को आखिरी मौका दिया है।
कोर्टमें सुनवाई आज :
जेबीटी भर्ती मामले में हाईकोर्ट में मामला चल रहा है। इस मामले की सुनवाई बुधवार को (आज) है। इससे पहले 4 फरवरी, 3 फरवरी 2 फरवरी को भी बहस हुई थी 10 फरवरी को भर्ती से जुड़े रिकार्ड का मुख्य कंप्यूटर कौन सा है, इस बारे में संबंधित अधिकारी से एफिडेविट मांगा गया है।                                                                db


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.