.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 8 November 2013

एमडीयू में फिर गड़बड़झाला, विधि विभाग की तीन उत्तरपुस्तिकाएं गायब


रोहतक : एमडीयू की गोपनीय शाखा से फरवरी माह में बीटेक की उत्तरपुस्तिका चोरी होने का मामला अभी पूरी तरह सुलझ भी नहीं पाया है कि एक बार फिर विधि विभाग की तीन उत्तरपुस्तिकाएं चोरी हो गई हैं। इस बार मामला बड़ा ही रहस्यमयी है। 
विवि की गोपनीय शाखा से विधि विभाग के एक छात्र की आठ उत्तर पुस्तिकाओं में से मात्र तीन उत्तरपुस्तिकाएं चोरी हुई हैं। वह भी तीन अलग-अलग उत्तरपुस्तिका के बंडलों से। इस मामले में परेशान होकर विधि विभाग के सत्र 2012 के फाइनल इयर के छात्र कमल सिंह ने उच्च न्यायालय में न्याय की गुहार लगाई है। अब 11 नवंबर को इस मामले में न्यायालय में सुनवाई होनी है। वहीं उच्च न्यायालय से नोटिस आने के बाद विवि प्रशासन ने गोपनीय शाखा में काम संभाल रही सहायक वीना हरजाई को निलंबित कर दिया है। दूसरी ओर प्रशासन की इस कार्रवाई से नाराज होकर गैर शिक्षक कर्मचारी संघ सहायक वीना हरजाई के पक्ष में आकर खड़ा हो गया है और न्याय की गुहार लगाई है।
"उत्तरपुस्तिका गुम होने के मामले में मुझे कोई जानकारी नहीं है। मैं बीमार होने के कारण लंबी छुट्टियों पर थी और चल-फिर न पाने के कारण अपने सहयोगी कर्मचारियों से ही काम लेती थी। मेरी तो सेवानिवृत्ति भी मार्च 2014 में ही है। मुझे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है।"-- वीना हरजाई, सहायक, गोपनीय शाखा, एमडीयू।     db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.