.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 26 May 2014

कर्मियों और सरकार में फिर हो सकता है टकराव

यमुनानगर : प्रदेश सरकार और कर्मचारियों में एक बार फिर टकराव हो सकता है। कर्मचारी संगठन जहां वादा खिलाफी का आरोप लगा रहे हैं, वहीं सरकार  अपनी सफाई में कह रही है कि कर्मियों की मांगों  को पूरा करने की दिशा में काम चल रहा है।
विभिन्न कर्मचारी संगठन 5 माह पहले रोडवेज का चक्का जाम कर सरकार  और  यात्रियों के लिये मुसीबत खड़ी कर चुके हैं। लेकिन तब सरकार और कर्मचारियों की एक तालमेल कमेटी बनाई गई थी, ताकि दोनों सहमति से हल निकाल सकें।
तालमेल कमेटी के सदस्य व हरियाणा रोडवेज  कर्मचारी यूनियन के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष हरिनारायण शर्मा का कहना है कि सरकार ने करीब 5 महीने पहले हड़ताल के दौरान जो वादे किए थे उन्हें आज तक पूरा नहीं किया। अभी तक सरकार द्वारा बनाई गई कमेटी की एक भी मीटिंग न होना यह दर्शाता है कि सरकार कर्मचारियो की मांगों के लिए गंभीर नहीं है। जिसके चलते कर्मचारियो को मजबूरन संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ रहा है।
उधर हरियाणा के परिवहन मंत्री अफताब अहमद का कहना है कि कर्मचारियों की मांगों को लेकर सरकार ठोस प्रयास कर रही है और आने वाले कुछ दिनों में कर्मचारियों की कई महत्वपूर्ण मांगे लागू कर दी जाएगी।                                      dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.