.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 30 May 2014

अध्यापक कल्याण संघ ने भुक्कल को मांगपत्र सौंपा

हरियाणा राजकीय अध्यापक कल्याण संघ के शिष्टमंडल ने आज अपने पूर्व घोषित निर्णय के अनुसार शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल और अन्य अधिकारियों को संघ का 15 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। इसके बाद शिष्टमंडल मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से उनके चंडीगढ़ निवास पर मिला।
पत्रकारों से बातचीत में संघ के मुख्य संरक्षक देवराज नान्दल ने बताया कि सदस्यों ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि शिक्षा विभाग में शिक्षा सुधार के लिए अध्यापक संगठनों से बातचीत एवं संवाद किया जाना चाहिये ताकि अव्यवहारिक तथा गलत नीतियां न बनें। शिष्टमंडल ने अध्यापक मूल्यांकन परीक्षा को रद्द करने के फैसले का स्वागत किया। इससे सरकार व शिक्षकों का टकराव टल गया है परन्तु अन्य लम्बित मांगों के लिए शिक्षा मंत्री व अध्यापक संगठनों से बातचीत करके उचित निर्णय लेने चाहिये।
मुख्यमंत्री ने संघ को विश्वास दिलाया कि वे शिक्षा मंत्री को बातचीत एवं संवाद करने के लिए कहेंगे। अध्यापक कल्याण संघ ने सभी शिक्षकों को अध्यापक मूल्यांकन परीक्षा का बहिष्कार करके अध्यापकों की मान-सम्मान की लड़ाई में विजय प्राप्त करने पर धन्यवाद दिया। इस शिष्टमंडल में मुख्य संरक्षक देवराज नान्दल, प्रांतीय प्रधान जितेन्द्र राठी, प्रांतीय उपप्रधान शमशेर सिवाच, प्रांतीय सचिव सत्यदेव वशिष्ठ, मुख्य सलाहकार संतलाल बुद्धिराजा व सतवीर मलिक आदि शामिल थे।                 dtrhtk

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.