.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 2 March 2015

अब गेस्ट नहीं परमानेंट टीचर बनाओ, आंदोलन की चेतावनी


कैथल : हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के सदस्य नियमित करने की मांग को लेकर कलायत विधायक जयप्रकाश से रविवार को मिले। उन्होंने सीएम के नाम विधायक को अपना मांगपत्र भेजा। कलायत विधायक जयप्रकाश ने ज्ञापन लेने के बाद आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को वो विधानसभा सत्र में उठाएंगे। 
प्रदेश प्रधान राजेंद्र और जिला प्रधान सुभाष चंद ने कहा कि पिछले दस वर्षों से अतिथि अध्यापक स्कूलों में मेहनत कर रहा है। नियमित करने की मांग को लेकर जब वो दिल्ली जंतर-मंतर पर धरना दिए बैठे थे तो वहां पर भाजपा द्वारा ही उन्हें लिखित में वादा करके धरना समाप्त कराया था। वादा में सरकार बनने पर सबसे पहले अतिथि अध्यापकों को नियमित किया जाना था, पर सरकार द्वारा उन्हें नियमित करना तो दूर की बात रही उल्टा एक-एक करके हटाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये कदम जनता के हित में नहीं है। ऐसा देखते हुए वो सरकार को चेताने के लिए प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरे हैं। सरकार को चेतावनी दी कि यदि उन्हें जल्द ही नियमित नहीं किया वो आंदोलन चलाकर विरोध जताएंगे। वहीं, प्रदेश मीडिया प्रभारी सुखविंद्र ने कहा कि गेस्ट टीचर्स ने भाजपा सरकार को बनाने में पूरा सहयोग किया था, क्योंकि भाजपा पार्टी ही एक ऐसी पार्टी थी जिसने अतिथि अध्यापकों को नियमित करने का वादा किया था। 
आठ को करेंगे प्रदर्शन 
सुभाष ने बताया कि आठ मार्च को प्रदेशभर में जिला स्तर पर जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। जिला सचिवालयों में प्रदर्शन करते हुए प्रशासन के माध्यम से अपनी मांग को ऊपर पहुंचाया जाएगा। नौ मार्च को सीएम विंडो के माध्यम से सीएम को मांगपत्र भेजेंगे। समस्या का हल हल्द नहीं हुआ तो वो प्रदेश स्तर पर आंदोलन की रूपरेखा बनाएंगे।                          db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.