.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 5 June 2015

कंप्यूटर टीचरों के लिए 12 जून तक अल्टीमेटम

चंडीगढ़ : पंचकूला स्थित शिक्षा सदन के बाहर 137 दिनों से धरना दे रहे हरियाणा के सरकारी स्कूलों के कंप्यूटर शिक्षकों के आंदोलन को हरियाणा सर्व कर्मचारी संघ का साथ मिल गया है। संघ ने वीरवार को कंप्यूटर टीचरों के समर्थन में प्रदेश सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरने का ऐलान कर दिया। 
कंप्यूटर टीचर शिक्षा विभाग में समायोजित किए जाने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। बीते 137 दिनों के दौरान सरकार से उनकी बातचीत लगभग 60 बार हो चुकी है और कंप्यूटर टीचरों को सात बार पुलिस लाठीचार्ज भी झेलना पड़ा है, लेकिन अब तक उनकी मांग के बारे में कोई समाधान नहीं निकला है। सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेश महासचिव सुभाष लांबा और प्रदेश कार्यकारिणी समिति के सदस्य वीरवार को कंप्यूटर शिक्षकों से धरना स्थल पर आकर मिले।
महासचिव लांबा ने सरकार को आगाह करते हुए कर्मचारी संघ की तरफ से 12 जून तक का समय दिया कि यदि सरकार ने कंप्यूटर शिक्षकों की मांग नहीं मानी तो सर्व कर्मचारी संघ भी उनके समर्थन में सड़कों पर उतर आएगा। उधर, सरकार से लगातार असफल हो रही बातचीत से परेशान कंप्यूटर शिक्षक संघ के प्रदेश प्रधान बलराम धीमान ने सरकार को चेतावनी दी कि अगर इसी सप्ताह में शिक्षकों की समस्या का समाधान नहीं निकाला गया तो आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।                                                                        au

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.