.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 8 May 2014

सर जी, अचानक बदल दी डेटशीट कैसे करेंगे तैयारी

** अब एमएससी केमिस्ट्री के विद्यार्थियों ने रोया सारिणी का रोना
रोहतक : एमडीयू की परीक्षा प्रणाली लगातार विद्यार्थियों के लिए सिरदर्दी का कारण बनती जा रही है। एमएससी केमिस्ट्री के विद्यार्थी परेशान होकर अधिकारियों के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने से विद्यार्थियों का धैर्य जवाब देने लगा है। बुधवार को विद्यार्थियों की परेशानी को देखते हुए इनसो के पदाधिकारी मदद के लिए आगे आए और समस्या समाधान न होने पर अधिकारियों को आंदोलन की चेतावनी दे डाली। 
डेटशीट अचानक बदलने से छात्र हुए परेशान 
बुधवार को इनसो अध्यक्ष रामबीर बड़ाला ने बताया कि एमडीयू की वेबसाइट पर डेटशीट डाली गई और उसके बाद अचानक इसे बदल दिया। इससे छात्र काफी परेशान दिखे, जिस कारण आज भी परीक्षा नियंत्रक से मिलने पहुंचे और परीक्षा नियंत्रक के नहीं होने के कारण उनके कार्यालय में अपनी शिकायत देकर वापिस लौट आए। 
रामबीर बड़ाला ने बताया कि अगर जल्द ही छात्रों की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो इनसो छात्र संघ आंदोलन करेगा। छात्र हितों के प्रति किसी भी प्रकार का कुठाराघात सहन नहीं किया जाएगा। 
विवि समस्या पर नहीं दे रहा ध्यान : इनसो अध्यक्ष 
इनसो अध्यक्ष रामबीर बड़ाला ने बताया कि एमडीयू के ए ग्रेड होने के बावजूद किसी भी प्रकार की छात्रों की समस्या पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। छात्रों को पिछले एक सप्ताह से कुलपति नहीं मिल रहे। कोई काम नहीं किया जा रहा।                                                        db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.