.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 22 September 2014

आचार संहिता के बाद भी तबादले

सिरसा : शिक्षा विभाग में आचार सहिंता लगने के बाद भी कर्मचारियों की तबादले की प्रक्रिया जारी है। बस फर्क इतना है कि इसकी सूचना शिक्षा विभाग की बेवसाइट पर नहीं डाली जाती है। बल्कि उक्त कर्मचारियों को हाथों-हाथ आदेश की प्रति थमा दी जाती है। गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए 12 सितंबर को शाम चार बजे से प्रदेश भर में आचार सहिंता लगा रखी है। 
जिसके तहत नए प्रोजेक्ट के लिए किसी भी तरह की राशि जारी नहीं की जा सकती है साथ ही किसी अनाप-शनाप हो रहे प्रचार प्रसार को बंद कर दिया जाता है। परंतु शिक्षा विभाग में आज भी शिक्षकों का तबादला हर रोज हो रहा है। 19 सितंबर को शिक्षा विभाग के निदेशालय द्वारा जारी किए गए स्थानांतरण आदेश के अनुसार प्रिसिंपल रामचंद्र को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामपुरा ढिल्लो से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय साहुवाला द्वितीय में लगा दिया गया है। 
इससे पहले उनका तबादला उक्त स्कूल से राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गाजुवाला जिला फतेहाबाद में प्रशासनिक कारणों के कारण 5 अगस्त 2014 को किया गया था। गाजुवाला विद्यालय में कार्यभार नहीं संभाला और न ही रामपुरा ढिल्लो से कार्य भार मुक्त हुए। 21 अगस्त को उन्हें कार्यभार मुक्त किया                                         dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.