.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 16 March 2015

अपने अधिकारों के लिए गेस्ट टीचर 29 मार्च को करनाल में निकालेंगे रोजगार बचाओ रैली

** गेस्ट टीचरों को नियमित करने पर लगाया भाजपा पर वायदा खिलाफी का आरोप 
जींद : हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के राज्य प्रधान राजेंद्र शास्त्री ने कहा है कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव से पहले अपने घोषणा पत्र में गेस्ट टीचरों को नियमित करने का वायदा किया था। लेकिन पिछले 4 महीनों के दौरान सरकार नियमित करने का वायदा पूरा करना तो दूर की बात कोर्ट अन्य तरीकों से गेस्ट टीचरों को धड़ल्ले से हटाने में लगी हुई है। 
उन्होंने कहा इसके विरोध में गेस्ट टीचर 29 मार्च को करनाल में सरकार के खिलाफ रोजगार बचाओ रैली का आयोजन कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। शास्त्री रविवार को ब्राह्मण धर्मशाला में आयोजित गेस्ट टीचरों की राज्यस्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर गेस्ट टीचरों को नियमित करने का वायदा कर रहे हैं। 
वहीं दूसरी और लगातार गेस्ट टीचरों को हटाने का काम कर रहे हैं। सरकार की ऐसी सोच को देखकर लगता है सरकार की मनसा कोर्ट आॅफ कंटेम्प्ट की तारीख 12 मई से पहले सभी गेस्ट टीचरों को हटाने की है। उन्होंने बताया कि गेस्ट टीचर नियमित करने की मांग को लेकर विधायकों का घेराव कर मांगपत्र, जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन सीएम विंडो में मांगपत्र देकर नियमित करने की पहले ही गुहार लगा चुके हैं, लेकिन बीजेपी सरकार पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।                                  db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.