.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 6 March 2015

रोहतक से लीक हुआ पेपर, बोर्ड सचिव से मांगी रिपोर्ट

रोहतक : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का अंग्रेजी का पेपर रोहतक से लीक हुआ था। पुलिस ने इस मामले में भिवानी बोर्ड के उपसचिव के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं सरकार ने भी बोर्ड के सचिव से रिपोर्ट तलब की है कि आखिर पेपर लीक कैसे हुआ और इसके लिए कौन जिम्मेदार है। जांच के लिए विशेष टीम गठित की गई है। पुलिस ने 3 युवकों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की, परंतु कोई सुराग नहीं मिला है।
बताया गया है कि शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने भी इस बारे में पता किया है कि आखिर पेपर लीक कैसे हुुआ। साथ ही बुधवार देर रात सिविल लाइन पुलिस ने भिवानी बोर्ड के उपसचिव के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।
गौरतलब है कि बुधवार को 12वीं कक्षा का अंग्रेजी का पेपर लीक होने के चलते परीक्षा को रद्द कर दिया गया था। बाद में पता चला कि पेपर को रोहतक से लीक किया गया था और सुबह ही पेपर रोहतक आ गया था और बाद में अन्य जिलों में पेपर की कॉपी मिली थी। पुलिस प्रवक्ता वेद सिंह नैन ने बताया कि अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।
वाट्सएप पर पेपर डालने वाले की तलाश
सोनीपत : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा का अंग्रेजी का पेपर लीक कर जिस मोबाइल नंबर के वाट‍्सएप पर डाला गया वह अब बंद हो गया है। पुलिस ने शिक्षा बोर्ड के सचिव की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है वहीं संबंधित मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी से मोबाइल नंबर की डिटेल मुहैया कराने को कहा है। पुलिस उस व्यक्ति का पता लगाने में जुटी है, जिसने बोर्ड में पेपर लीक होने की सूचना दी                                                                                                        dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.