.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 11 September 2014

2 पूर्व डीईओ, स्कूल निदेशक, प्रिंसिपल पर मामला दर्ज

हिसार : प्राथमिक स्कूल को गलत तरीके से कागजों में हेराफेरी करके सीनियर सेकेंडरी तक की मान्यता देने के मामले का खुलासा करने पर आरटीआई एक्टिविस्ट को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है। यह मामला भी पुलिस ने राष्ट्रीय मानव अधिकारी आयोग के आदेश पर दर्ज किया है। इससे पूर्व आरटीआई एक्टिविस्ट पर कई झूठी प्राथमिकी भी दर्ज की गई। हालांकि जांच के बाद उन्हें खारिज कर दिया गया।
इस बारे में सिविल लाइन थाना पुलिस ने नवदीप कालोनी निवासी मनोज कड़वासरा की श्किायत पर सेक्टर 15 स्थित सैंट सोफिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल के निदेशक डीएस राणा के अलावा प्रिंसिपल वर्षा राणा, लेखराज आहुजा, कैप्टन जगन्नाथ गोदारा, कटार सिंह, कमलजीत सिंह, निर्मला देवी, शेखर, जय सिंह, रामरूप, हिसार के तत्कालीन शिक्षा अधिकारी एमएस मल्होत्रा व दर्शना देवी के खिलाफ उन्हें जान से मारने की धमकी देने के आरोप में आपराधिक मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि उपरोक्त स्कूल को शिक्षा विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने रिकॉर्ड में हेराफेरी करके गलत तरीके से मान्यता दी है। दरअसल यह स्कूल प्राइमरी तक ही मान्यता ले सकता है लेकिन इसे सीनियर सेकेंडरी तक की मान्यता दी हुई है। यह सारा रिकॉर्ड उन्होंने आरटीआई के माध्यम से ले भी लिया है।                                                dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.