.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 2 September 2014

अतिथि अध्यापक 4 को रोहतक में करेंगे रैली

** नियमित करने की मांग को लेकर अतिथि शिक्षकों ने डाला है पड़ाव
रोहतक : तीन वर्ष की नीति के तहत नियमित करने की मांग को लेकर अतिथि अध्यापकों का महा पड़ाव सोमवार को भी हुडा सिटी पार्क में ही रहा। अतिथि अध्यापकों ने 4 सितंबर को रोहतक में रैली करने की घोषणा भी कर दी है। 
प्रदेशाध्यक्ष दिनेश यादव ने कहा कि अतिथि अध्यापकों का प्रतिनिधिमंडल सोमवार सुबह दिल्ली में सीएम से मिला था, जहां सीएम ने अतिथि अध्यापकों की मांगों पर कहा था कि उन्होंने एलआर व एजी हरियाणा से रिपोर्ट मंगवा रखी है जैसे ही रिपोर्ट आ जाएगी, उनकी नियमित करने की मांग को पूरा कर दिया जाएगा। दिनेश यादव ने कहा कि सरकार आचार संहिता तक अध्यापकों को टालने का प्रयास कर रही है, क्योंकि अभी तक रिपोर्ट तलब करने के लिए संबंधित विभागों को निर्देश भी नहीं दिए गए हैं। 
उन्होंने कहा कि अतिथि अध्यापक मुख्यमंत्री की बात से सहमत नहीं है, जिस पर उन्होंने 4 सितंबर को रोहतक में रैली करने की घोषणा कर दी, जिसमें प्रदेशभर के हजारों अतिथि अध्यापक भाग लेंगे। इस दौरान हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ के प्रदेशाध्यक्ष वजीर सिंह ने कहा कि 3 वर्ष की नीति के तहत अतिथि अध्यापकों को नियमित करने की मांग सही है इसलिए सरकार को बिना किसी रुकावट के अध्यापकों को नियमित करना चाहिए।                                   dj

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.