.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 13 September 2014

अतिथि अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सुरीना राजन का पुतला फूंका

राजौंद : हरियाणा राजकीय अनुबंधित अध्यापक संघ के आह्वान पर राजौंद में जिला प्रधान रमेश गुलियाना की अध्यक्षता में प्रदर्शन करते हुए पूंडरी चौक पर वित्तयुक्त हरियाणा का पुतला फूंका। प्रधान रमेश ने बताया कि 15000 गेस्ट टीचर तीन साल की नियमितीकरण की पॉलिसी की शर्तें पूरी करते आ रहे हैं। लेकिन हरियाणा सरकार जान बूझ कर हम पर पॉलिसी लागू नहीं कर रही। रमेश गुलियाना ने कहा कि उस दौरान मुख्यमंत्री से मिलने का न्योता मिला। 
आठ सितंबर को मुख्यमंत्री अपने प्रधान सचिव एस एस ढिल्लो को आदेश दिए कि गेस्ट टीचरों की नियमितीकरण की प्रक्रिया तेज कर दी जाए। परंतु सरकार कि वित्तयुक्त सुरीना राजन गेस्ट टीचरों को नियमित करने में आनाकानी कर रही है। जिसके स्वरूप शुक्रवार को सभी अध्यापकाें ने सामूहिक अवकाश लेकर खंड स्तर पर सरीना राजन का पुतला फूंका। 
अतिथि अध्यापकों ने पक्का करने की मांग ः  
गुहला-चीका : पक्का करने की मांग को लेकर अतिथि अध्यापकों ने हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए वित्तायुक्त सुरीना राजन का पुतला फूंका। अतिथि अध्यापक ने ताऊ देवी लाल पार्क में बैठक की। बैठक में अतिथि अध्यापकों को संबोधित करते हुए रामपाल रोड व हरियाणा विद्यालय संघ के जिला प्रधान कंवरजीत सिंह ने भी प्रदर्शनकारियों को संबोधित किया।
सीवन में भी जताया रोष
सीवन : राजकीय अनुबंधित अध्यापक संघ ब्लॉक सीवन के बैनर तले खंड सीवन के सभी अनुबंधित अध्यापकों की एक बैठक शुक्रवार को नगर की रामा आश्रम धर्मशाला में हुई। जिसमें खंड सीवन के अनुबंधित अध्यापक सामूहिक अवकाश लेकर बैठक में पहुंचे। 
सामूहिक अवकाश लेकर रोष गरजे
कैथल। राजकीय अनुबंधित अध्याप संघ हरियाणा की राज्य कमेटी के आह्वान पर कैथल ब्लॉक के अतिथि अध्यापकाें ने सामूहिक अवकाश लेकर रोष प्रकट किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता संघ के खंड प्रधान शमशेर सिंह ने की। अध्यापकों ने हनुमान वाटिका से लघु सचिवालय तक सुरीना राजन के खिलाफ नारेबाजी की। संघ के महासचिव भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि आठ सितंबर को मुख्यमंत्री हुड्डा से दिल्ली में संघ से वार्तालाप किया और उन्होंने माना की अतिथि अध्यापक तीन साल की पॉलिसी के अंतर्गत आते हैं और उनको नियमित करने की प्रक्रिया जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। 
नियमित न करने पर सीएम का पुतला फूंका 
कलायत: राजकीय अनुबंधित अध्यापक संघ के आह्वान पर अतिथि अध्यापकों ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। अतिथि अध्यापकों ने मुख्यमंत्री हुड्डा व शिक्षा विभाग की वित्तायुक्त सुरीना राजन का पुतला फूंका। राजकीय अनुबंधित अध्यापक संघ के खंड प्रधान वृषभान सहारण ने कहा कि सरकार ने कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने के लिए जो छह शर्तें रखी थीं, उन्हें सभी 15 हजार गेस्ट टीचर पूरा करते हैं।                                  auktl 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.