.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 29 January 2015

31 को सीएम से फिर कंप्यूटर टीचरों की मीटिंग

पंचकूला: प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए कंप्यूटर टीचरों ने शिक्षा सदन का बुधवार को घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। कंप्यूटर टीचरों ने सेक्टर-5 की मुख्य सड़क पर जाम लगा दिया। देर शाम तक कंप्यूटर टीचरों का प्रदर्शन जारी रहा। अंत में हरियाणा सीएम के ओएसडी जवाहर यादव ने टीचरों से मुलाकात की। जवाहर यादव ने उनकी समस्याओं को हल कराने का आश्वासन दिया। हालांकि कंप्यूटर टीचर उनके आश्वासन से संतुष्ट नहीं हुए। टीचरों ने प्रदर्शन जारी रखने का फैसला किया। यादव ने कंप्यूटर टीचरों की सीएम से 31 जनवरी को सीएम निवास पर बैठक करवाने की बात कहकर उन्हें शांत किया।
कंप्यूटर टीचरों को संघ का समर्थन : 
एक सप्ताह से ज्यादा समय से हड़ताल पर बैठे कंप्यूटर टीचरों को सर्व कर्मचारी संघ ने भी समर्थन देने की घोषणा कर दी है। टीचर अपने बकाया वेतन और निजी कंपनी के अनुबंध को खत्म कर विभाग में समायोजित करने की मांग कर रहे हैं। बुधवार को कंप्यूटर शिक्षकों ने रैली निकाल कर शिक्षा विभाग का घेराव किया। 
सर्व कर्मचारी संघ ने बाकायदा बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को पत्र लिखकर मामले में तुरंत हस्तक्षेप करने और टीचराें एवं लैब सहायकों के बकाया वेतन का शीघ्र भुगतान करवाने की मांग की है।                                  au

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.