.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 7 June 2015

ज्वाइनिंग के लिए जेबीटी आज गरजेंगे हिसार में

फतेहाबाद : प्रदेशभर के 9870 नवचयनित जेबीटी ज्वाइनिंग की मांग को लेकर रविवार को हिसार के मधुबन पार्क में हुंकार भरेंगे। वे पात्र अध्यापक संघ के बैनर तले सुबह दस बजे मधुबन पार्क में एकत्र होंगे और बाद में जुलूस की शक्ल में शहर के बाजारों में रोष प्रदर्शन करते हुए हिसार मंडलायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के पास ज्ञापन भेजेंगे। 
पात्र अध्यापक संघ के प्रदेशाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा अजयपाल ने बताया कि नवचयनित जेबीटी के सूची 14 अगस्त 2014 को जारी हुई थी। लेकिन दस माह बीत जाने के बाद भी अभी तक सरकार ने नवचयनित जेबीटी की नियुक्ति नहीं की है। इस वजह से इन जेबीटी और उनके परिवारजनों को मानिसक तौर से परेशानी हो रही है। पात्र अध्यापक संघ के प्रेस प्रवक्ता सोमदत्त ने बताया कि रविवार को फतेहाबाद, सिरसा, हिसार, जींद भिवानी जिलों के नवचयनित जेबीटी शिक्षक हिसार में विरोध जताएंगे। 
बीती 29 मार्च को मुख्यमंत्री के साथ पात्र अध्यापक संघ के प्रतिनिधिमंडल की बातचीत भी हुई थी जिसमें मुख्यमंत्री ने 77 दिनों में नियुक्ति पत्र देने का आश्वासन दिया था। लेकिन उस आश्वासन के बाद 60 दिन बीत गए और अभी तक सरकार ने नियुक्ति पत्र जारी नहीं किए हैं। इससे नवचयनित जेबीटी शिक्षकों में सरकार के प्रति खासा रोष पनप रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार दोगली नीति अपना कर गेस्ट टीचरों का बचाव करने में लगी है जबकि हाईकोर्ट ने भी गेस्ट टीचरों को हटाए जाने के आदेश जारी किए हुए हैं।                                                                          db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.