.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 3 April 2016

जिस स्कूल की शिकायत, उसी के निदेशक को बनाया बोर्ड चेयरमैन

हिसार :  डॉ. जगबीर सिंह को हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी का चेयरमैन बनाने पर ऐतराज जताते हुए आरोप लगाया गया है कि हिसार के जिस स्कूल की एजूकेशन कोड की अवहेलना की शिकायत सरकार व हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड से की हुई है, उसी स्कूल के निदेशक को बोर्ड का चेयरमैन बना दिया गया है।
डॉ. जगबीर न्यू लाहौरिया विद्या मंदिर के निदेशक हैं। स्कूल ट्रस्ट के संस्थापक सदस्य मदन लाल लाहौरिया ने यह आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले में हाईकोर्ट जाने की चेतावनी भी दी है।
आरोप है कि डॉ. जगबीर सिंह जिस स्कूल के निदेशक हैं, वहां पर आयकर विभाग की जांच चल रही है और करोड़ों रुपये का जुर्माना लग चुका है। वहीं इस स्कूल भवन को पुरातत्व महत्व का घोषित करने के लिए भी जिला प्रशासन राष्ट्रपति के आदेश पर जांच कर रहा है और डॉ. जगबीर को सम्मान जारी किया हुआ है। उन्होंने कहा कि डॉ. जगबीर हरियाणा के ऐसे ट्रस्ट के स्कूल के निदेशक हैं जिस पर आयकर विभाग का छापा पड़ा था।
 लाहौरिया ने कहा कि आयकर विभाग ने 4 अप्रैल, 2013 को बच्चों के परिजनों से ली जाने वाली भारी फीस की कच्ची रशीदें भी बरामद की और इसकी अभी जांच जारी है। हालांकि रोहतक कार्यालय ने ट्रस्ट पर करोड़ों रुपये का जुर्माना भी लगा दिया है।                                                         dt 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.