.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 4 April 2016

‘अतिथि’ सड़कों पर, फूंका सीएम का पुतला


सिवानी मंडी : राज्य सरकार की तरफ से सेवामुक्त किए जाने के विरोध में अनुबंध अध्यापकों ने शहर में सरकार के खिलाफ जुलूस निकाला। सीएम के पुतले के साथ जुलूस निकालते हुए प्रदर्शनकारी पुराना बस अड्डा पहुंचे और सीएम के पुतले को आग के हवाले कर अपने रोष का इजहार किया। अनुबंध अध्यापकों ने इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और चेतावनी दी कि अगर उन्हें वापस नौकरी नहीं दी गई तो वे सड़कों पर अपने आंदोलन को तेज कर देंगे।
सरकार के निर्णय के विरोध में अतिथि अध्यापक दोपहर बाद राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जमा हुए और सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास कर उनकी नौकरी बहाली की मांग की। संघ के ब्लॉक प्रधान मेवा सिंह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में सर्व कर्मचारी संघ, अध्यापक संघ तथा किसान सभा ने भी समर्थन दिया और उनकी मांगों को जायज ठहराया। बाद में सभी प्रदर्शनकारी सड़कों पर उतर आए और शहर में सीएम के पुतले के साथ नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला।
कर्मचारियों को संबोधित करते हुए एसकेएस के प्रधान सज्जन कुमार ने कहा कि सरकार ने दस साल रोजगार देेकर अब बुढ़ापे में सभी को घर बैठाने की घिनौनी कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि सभी अनुबंध अध्यापकों की नौकरी बहाल की जाए अन्यथा सड़क से लेकर विधानसभा तक कर्मचारी सरकार की नींद हराम कर देंगे।                                                             dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.