.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 9 January 2015

टीचर्स ने अर्धनग्न होकर मांगी भीख, गौशाला में दान दी

** टीचर्स बोले- हमें कोई शौक नहीं, सरकार ने मजबूर किया है भीख मांगने को
पंचकूला : हमे कोई शौक नहीं है। पढ़-लिख कर भीख मांगने का और ही हमें अर्नग्न होने का शौक है। सरकार ने ही हमें मजबूर किया है सडकों पर धक्के खाकर लोगों के सामने इस तरह होने को। होकर भीख मांगने को। 
यही सुनने को मिला शहर की सडकों पर चल रहे लोगों को, जब पात्र अध्यापकों ने वीरवार को अर्धनग्न होकर लोगों के सामने अपने हाथ फैलाकर भीख मांग रहे थे। इस दौरान पात्र अध्यापकों से लोगों ने इसका कारण पूछा। जिसके बाद पात्र अध्यापकों ने इसका जिम्मेदार रियाणा सरकार को ठहराया है। दरसल, बुधवार को चयन सूची जारी करने की मांग को पूरा करने के लिए पात्र अध्यापकों की हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा से हुई मिटिंग में कोई आश्वासन नहीं मिलने के बाद पात्र अध्यापकों ने वीरवार को अर्धनग्न होकर सेक्टर-5 के बस स्टेंड तक रोष पर्दशन कर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पात्र अध्यापकों ने बस स्टैंड परिसर में लोगों के सामने भीख भी मांगी। 
भीख से जुटी राषी को एकत्र कर पात्र अध्यापकों ने गौशाला में राशि को दान किया। प्रधान संजय ने बताया कि वह धरना स्थल पर पिछले पांच दिनों से बैठे हैं। 
लिस्ट जारी नहीं हो रही
एचटीईटी 2012 और 2013 पास उम्मीदवारों को कई समय पहले रुकी हुई पेंडिंग सूची को जल्द जारी किया जाने की मांग सरकार द्वारा लगू नहीं कि जा रहा। हुडा सरकार के बाद अब इस सरकार ने सौतेला व्यवहार करना शुरू कर पात्र अध्यापकों की जिंदगी से खिलवाड़ किया जा रहा है। प्रधान ने बताया कि कई पात्र अध्यापक ओवर एज की चरम सीमा पर गए हैं। सरकार अगर हमारी मांगे नहीं मानेंगी तो राज्य के सैकडों पात्र अध्यापकों का भविष्य पर अंधेरा मंडराने लगेगा।                                                      db 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.