.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 29 December 2013

लैब सहायक व कंप्यूटर अध्यापक 3 जनवरी को सीएम का पुतला फूंकेंगे

इंद्री : हरियाणा राजकीय कंप्यूटर एवं लैब सहायक संघ के इंद्री खंड प्रधान अशोक कुमार ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार निजी कंपनियों के साथ मिलीभगत करके सरकारी स्कूलों में कार्यरत लैब सहायकों व कंपयूटर शिक्षकों का शोषण कर रही है। 
उन्होंने कहा कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों में विभिन्न कंपनियों के माध्यम से 3000 लैब सहायक कार्यरत हैं। इसी प्रकार स्कूलों में कंपयूटर शिक्षक लगाए गए हैं, लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि कंप्यूटर अध्यापकों को पिछले 5 महीने व लैब सहायकों को 22 महीने से वेतन नहीं दिया जा रहा है। वे शनिवार को इंद्री में संघ के पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अशोक ने कहा कि इस मसले को लेकर संघ का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, शिक्षा मंत्री सहित विभाग के उच्चाधिकारियों को कई बार मिल चुका है। प्रदेश के मुखिया हर क्षेत्र में हरियाणा नंबर वन का ढिंढोरा पीटते फिरते हैं, लेकिन कर्मचारियों को देने के लिए सरकार के पास पैसे नहीं हैं। साथ ही आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार कर्मचारी विरोधी नीतियों पर काम कर रही है। 
उपायुक्त को मुख्यमंत्री के नाम सौंपेंगे ज्ञापन 
उन्होंने कहा कि हरियाणा के सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पता नहीं कि 3000 लैब सहायकों के पीछे उनकी परिवार की वोट भी हैं। 2014 के चुनाव में वे हुड्डा को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहां कि सीएम हुड्डा के पास 4 दिन का समय है, अगर लैब सहायक कि मांगों की तरफ ध्यान नहीं दिया तो आने वाली 3 जनवरी को कंप्यूटर लैब सहायक व अध्यापक करनाल डीसी ऑफिस के सामने इकट्ठे होकर हरियाणा के मुख्यमंत्री का पुतला फूंकेंगे और डीसी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी देंगे।                                    db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.