.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 29 December 2013

शिक्षकों का शिष्टमंडल एसडीएम से मिला


यमुनानगर : हरियाणा राजकीय अध्यापक संघ का प्रतिनिधिमंडल प्रदेशाध्यक्ष जवाहरलाल गोयल के नेतृत्व में डीईईओ की शिकायत लेकर जिला उपायुक्त से मिलने पहुंचा किन्तु उपायुक्त के अंबाला किसी आवश्यक मीटिंग में होने के कारण प्रतिनिधिमंडल एसडीएम को उनके कार्यालय में मिला। जिला प्रधान उमेश प्रताप वत्स ने बताया कि एसडीएम ने पूरी बात को गंभीरता से सुनते कहा वे जिला उपायुक्त से मिलकर इस बारे सारी बात करेंगे।
उल्लेखनीय है कि पिछले लगभग 20 दिनों से अध्यापक संघ का मैडम संतोष कुमारी डीईईओ यमुनानगर के साथ अध्यापकों के अधूरे पड़े कार्य को लेकर टकराव चल रहा है, जिस कारण संघ ने कई बार मैडम से बातचीत करने का प्रयास किया किन्तु मैडम के कार्यालय में न बैठने पर तथा बातचीत से इनकार करने पर अध्यापक संघ ने सैकड़ों अध्यापकों की उपस्थिति में डीईईओ कार्यालय यमुनानगर में धरना प्रदर्शन किया तथा मैडम का पुतला भी जलाया। अध्यापक नेताओं ने प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपना कार्य पूर्ण रूप से नियमानुसार मेहनत से करते हैं तो अधिकारी भी अपना कार्य मेहनत और शिक्षा के हित में करें तथा लंबे समय से अधूरे कार्य तभी पूरे हो सकेंगे जब अधिकारी सीट पर बैठेगा।
अध्यापक नेताओं ने कहा कि यदि अधिकारी राजनीतिक संबंधों के कारण संघ के पदाधिकारियों को डराने का काम करता है तो यह संघ सहन नहीं करेगा और उन्हें जनता की सबसे बड़ी अदालत में ले जाकर अध्यापकों की समस्याओं का समाधान करने को विवश करेगा। यशपाल ढांडा ने बताया कि अगर अधिकारी अध्यापकों के सभी कार्यों को शीघ्र ही पूर्ण करती तो हजारों अध्यापकों को इकट्ठा करके जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।                                                   dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.