.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 23 December 2013

नेट परीक्षा के दिन जमा कराने होंगे शेष कागजात


फरीदाबाद : अगर आप 29 दिसंबर को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) में बैठने जा रहे हैं तो एक नजर यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन (यूजीसी) की वेबसाइट पर अवश्य डाल लें।
ऐसे कई आवेदकों की सूची नेट पर डाल दी गई है, जिसके द्वारा कई आवश्यक कागजात को आवेदन करते समय जमा नहीं किया गया है। हालांकि ऐसे आवेदकों को परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि उनकी इस गलती को इस बार यूजीसी ने मामूली माना है और उन्हें परीक्षा से वंचित न करने का फैसला लिया है। लेकिन आवेदकों को स्पष्ट किया है कि वह परीक्षा के दिन जरूरी कागजात लेकर परीक्षा केंद्र पर अवश्य पहुंचे, कागजातों को अधीक्षक को अवश्य सौंप दें। 
जिससे वह परीक्षा में शामिल हो जाएंगे और संबंधित कागजात भी यूजीसी के पास पहुंच जाएगा। 
यूजीसी के समन्वयक केंद्र वाईएमसीए यूनिवर्सिटी की ओर से 29 दिसंबर को आयोजित होने वाली इस परीक्षा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। ऐसे में फरीदाबाद की ओर से परीक्षा के लिए आवेदन करने वालों में कागजात कम जमा करने वाले आवेदकों की सूची नेट पर डाली गई है।
कॉर्डिनेटर तिलक राज ने बताया कि परीक्षा को लेकर नौ केंद्र बनाए गए हैं। जिसमें इस बार 3558 परीक्षार्थी शामिल होंगे। परीक्षा प्रथम चरण में सुबह 9:30 बजे से दोपहर 12:00 बजे तक और दूसरे चरण में दोपहर 1:30 बजे से 4:00 बजे तक कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि जरूरी कागजात को परीक्षा के बाद केंद्र पर जमा किया जा सकता है।                                     au

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.