.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 31 December 2013

अतिथि शिक्षकों ने दी सांसदों के बहिष्कार की चेतावनी


बराड़ा : हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ की बैठक का आयोजन बस स्टैंड प्रांगण में किया गया जिसकी अध्यक्षता खंड प्रधान अरविन्द कुमार द्वारा की गई।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के 15 हजार अतिथि अध्यापक 8 वर्ष से अपने रोजगार को स्थायी करने की मांग कर रहे हैं लेकिन हरियाणा सरकार ने उनकी इस मांग पर अब तक कोई ध्यान नहीं दिया जिस कारण उन्हें बार-बार आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। हाल ही में अतिथि अध्यापकों के आंदोलन को दबाने के लिए सरकार द्वारा उनके वेतन में बढ़ोतरी कर दी गई है जबकि उनकी मांग केवल नियमित करने की है और जब तक सरकार द्वारा उनकी इस जायज मांग को नहीं माना जाता तब तक वह निरंतर आंदोलन करते रहेंगे।
खंड प्रधान हर्ष चौहान ने कहा कि यदि सरकार ने अब भी उनके प्रति सकारात्मक रवैया नहीं अपनाया तो आने वाले लोकसभा चुनावों में संघ द्वारा सभी सांसदों का बहिष्कार किया जाएगा। इसी रणनीति के तहत आगामी 2 जनवरी को हरियाणा सरकार के सभी सांसदों के निवास पर धरने-प्रदर्शन किए जाएंगे। खंड सचिव कुलदीप चौहान ने कहा कि कुछ अतिथि अध्यापक नेता अपने स्वार्थ वशीभूत होकर उनके हितों से खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहे हैं। इस अवसर पर खंड कोषाध्यक्ष विनय जैन, अमन, संजय, विकास, राज मोहन, राम करण, संजीव आदि अतिथि अध्यापक उपस्थित रहे।                                        dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.