.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Friday 20 December 2013

एसीपी विवाद के निपटारे से शिक्षकों को मिलेगी राहत

रेवाड़ी : हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ ने मास्टरों का एसीपी निपटान जिलास्तर पर देने के निर्णय का स्वागत किया किया है। शिक्षकों का कहना है कि इससे अध्यापकों को चंडीगढ़ स्थित मुख्यालय के चक्कर काटने की परेशानी से मुक्ति मिलेगी। 
संघ के प्रांतीय उपप्रधान महावीर सिंह ने शिक्षकों की बैठक को संबोधित करते हुए सभी शिक्षकों से अपने एसीपी केस का निपटान जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी से कराने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि इससे लंबे समय से एसीपी केस लंबित पड़े थे। अब जिलास्तर पर इनके निपटान में तेजी आएगी। अभी तक निदेशालय स्तर पर एसीपी लंबित मामलों का निपटारा नहीं हो पा रहा था। उन्होंने प्रवक्ता वर्ग की एसीपी भी जिलास्तर पर निपटान कराने की मांग की। उन्होंने नवनियुक्त प्राध्यापकों का एससीइआरटी गुडग़ांव में प्रशिक्षण प्रक्रिया का विरोध करते हुए शीघ्र स्टेशन अलॉट कराने की मांग की ताकि विद्यार्थियों को लाभ मिल सके। 
जिला प्रधान नवरतन, सचिव सत्यपाल यादव ने 22 दिसंबर को प्रदेशस्तर पर होने वाली महारैली में अधिक से अधिक संख्या में शिक्षकों से भाग लेने का आह्वान किया। इसमें सरकार की कर्मचारी विरोधी नीति की पोल खोलने, सरकार की हठधर्मिता, निजीकरण, रोजगार संकुचन आदि नीतियों का विरोध किया जा रहा है।                             db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.