.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 19 December 2013

अतिथि अध्यापकों ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

यमुनानगर : अतिथि अध्यापकों ने भारी संख्या में जिला मुख्यालय पर पंहुचकर मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा का पुतला फूंका। उपस्थित अध्यापकों को सम्बोधित करते हुए अध्यापक संघ के जिला प्रधान सुरेन्द्र दहिया ने कहा कि अध्यापकों ने  9 दिसंबर को मुख्यमंत्री के साथ हुई बातचीत की असफलता एवं उन्हें प्रताडि़त किए जाने के विरोध में रोष व्याप्त हैं।
सभी अध्यापकों ने मुख्यमंत्री की कार्यप्रणाली पर विरोध जताते हुए बताया कि  उन्होंने बातचीत के लिए बुलाकर आशा वर्कर्स को लताड़ा, अतिथि अध्यापकों को पक्का न करने की बात करना आदि के लिए आलोचना की। अतिथि अध्यापकों को नियमित न करने की बात कहना अध्यापकों के साथ विश्वासघात है। वहीं, जिला सचिव जसबीर चिक्कन ने कहा कि एकता स्थापित करते हुए ही आन्दोलन को अन्जाम तक पहुंचाया जा सकता हैं।
आज सभी विभागों में कार्यरत कच्चे कर्मचारियों का बहुत बड़ा वर्ग पक्के होने की राह देख रहा हैं और दूसरी तरफ सरकार इस वर्ग की अनदेखी करते हुए नीति बना रही हैं। लोकतंत्र में जनता की अनदेखी कर मनमर्जी से कार्य करने का किसी सरकार को अधिकार नहीं हैं।
मंच का संचालन करते हुए सन्त कुमार ने सभी अध्यापकों को एकजुट होकर संघर्षरत रहते हुए आन्दोलन करने की बात को दोहराया।                              dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.