.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Saturday 14 December 2013

एमडीयू: क्लर्क कम डाटा एंट्री ऑपरेटर की परीक्षा 22 को

** 16 से वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे एडमिट कार्ड 
रोहतक : एमडीयू में क्लर्क कम डाटा एंट्री ऑपरेटर के 50 पदों की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 22 दिसंबर को होगी। सोमवार 16 दिसंबर को सभी परीक्षार्थियों के एडमिट कार्ड विवि वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे। 50 पदों के लिए होने वाली यह परीक्षा सुबह 11 बजे शुरू होगी। इसके लिए 17 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। 
परीक्षा में व्यवस्था जांचने के लिए कुलसचिव डॉ. एसपी वत्स की अध्यक्षता में प्रशासनिक अधिकारियों समेत सुरक्षा नियंत्रक व अन्य अधिकारियों ने बैठक की और विवि परिसर में ही परीक्षा केंद्र बनाने का फैसला लिया गया। साथ ही सुरक्षा कर्मियों को तैनात करने की साइट भी तय की गई।
तीन स्तर पर होगी परीक्षार्थियों की जांच 
डाटा एंट्री ऑपरेटर की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थियों की तीन स्तर पर जांच की जाएगी। डॉ. वत्स ने बताया कि एडमिट कार्ड के अलावा मतदाता पहचान पत्र व एक ताजा फोटो दिखाने पर ही परीक्षा केंद्र में जाने दिया जाएगा। परीक्षा कक्ष के बाहर ही परीक्षार्थी के कंधे पर रोल नंबर स्लिप लगाई जाएगी। साथ ही मोबाइल फोन व अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले जाने की मनाही होगी। वहीं, परीक्षार्थियों को परीक्षा से एक घंटा पहले पहुंचना होगा। वहीं, परीक्षा के दौरान नकल से रोकने व निगरानी रखने के लिए फ्लाइंग स्क्वायड भी बनाए गए हैं।                    db

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.