.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Monday 16 December 2013

शिक्षक हर रोज फूंकेंगे सीएम का पुतला

गुहला चीका : हरियाणा अनुबंधित अध्यापक संघ के प्रदेश महासचिव भूपेंद्र सिंह ने कहा कि गेस्ट टीचरों को नियमित करने की मांग को लेकर 16 दिसंबर से 21 दिसंबर तक प्रदेश के सभी जिलों व खंड मुख्यालयों पर सीएम के पुतले फूंके जाएंगे।
यहां एक बयान में उन्होंने कहा कि अनुबंधित अध्यापक संघ की जींद में प्रधान दिनेश यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है। अध्यापक संघ ने कहा कि सरकार ने आशा वर्करों तथा अतिथि अध्यापकों की मांगों की अनदेखी करके संवेदनहीनता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का रवैया कर्मचारी विरोधी है।
भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि आशा वर्करों के साथ भी ठीक व्यवहार नहीं किया जा रहा है। अध्यापक नेता ने कहा कि प्रदेश भर के गेस्ट टीचर इसका जवाब देने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि 22 दिसंबर को हरियाणा कर्मचारी तालमेल कमेटी द्वारा आयोजित हल्ला बोल रैली में प्रदेश भर के अतिथि अध्यापक बढ़ चढ़कर भाग लेंगे तथा सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी का इजहार करेंगे।
इस अवसर पर अध्यापक नेता रामपाल, बिजेन्द्र सिंह, सतीश कुमार, सुरेन्द्र पाल, अजय कौशिक, सुरेन्द्र पाल, जरनैल सिंह, अनिल कुमार तथा मोहित कुमार आदि मौजूद थे।                               dt

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.