.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Thursday 5 December 2013

सस्पेंड शिक्षक से रिश्वत लेते क्लर्क को विजिलेंस ने पकड़ा

** आज कोर्ट में पेश होंगे 
** बहाल करने के लिए मांगे थे 10 हजार रुपये 
सिरसा : जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी के डीलिंग हेड असिस्टेंट रतिराम को बुधवार विजिलेंस टीम ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते पकड़ लिया।विजिलेंस ने आरोपी असिस्टेंट के खिलाफ एंटी करप्शन एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। असिस्टेंट ने कालांवाली के रहने वाले एक सस्पेंड जेबीटी टीचर को बहाल करने के लिए रिश्वत की मांग की थी। उसने मामले की सूचना विजिलेंस टीम को दी तो आरोपी पकड़ में आ गया। 
कालांवाली के वार्ड नंबर 1 के रहने वाले जेबीटी टीचर सुरेंद्र कुमार ने बताया है कि उसकी ड्यूटी धर्मपुरा के प्राइमरी स्कूल में थी। उस पर मोहल्ले की एक विवाहिता से छेड़छाड़ का झूठा केस दर्ज किया गया था। जांच में उसको 20 सितंबर को निर्दोष पाया गया था। केस के समय उसको शिक्षा विभाग ने सस्पेंड कर दिया गया था। अब उसको शिक्षा विभाग के आला अधिकारी बहाल करने के लिए आनाकानी कर रहे थे। बता दें, कि आरोपी असिस्टेंट रतिराम भिवानी जिले के गांव ताल्लू का रहने वाला है। वह पिछले दो सालों से सिरसा में कार्यरत है। पहले भिवानी में थे। 
विजिलेंस इंस्पेक्टर श्रीराम ने बताया कि टीम ने आरोपी असिस्टेंट को 10 हजार रुपये की रिश्वत की राशि सहित रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गुरुवार कोर्ट में पेश किया जाएगा।                db


No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.